दोस्तों आज के एपिसोड की शुरुआत में कार्तिक सीरत को तैयार करता है और कहता है कि मंडप में जाने से पहले हमें हॉस्पिटल जाना होगा , लेकिन सिरत कहती है रणवीर ने मारी खातिर गोली खाई है तो मैं पंच खाके तो जा ही सकती हूं , ब्याह तो मारा आज होके ही रहेगा, और अगर मैं बेहोश भी हो जाओ तो मारे को उठाकर ले जाना , वहां मारा रणवीर इंतजार कर रहा होगा ।

दूसरी ओर रणवीर मिस्टर चौहान को अपने आदमियों को वापस बुलाने को कहता है और मिस्टर चौहान फोन करके अपने आदमियों को बुला लेता है । और रणवीर वापस रिसोर्ट जाता है तभी मनीष गोइंका रणवीर से कहता है कि तुम्हारे और तुम्हारे फादर के बीच क्या इश्यू है वह तो मैं नहीं जानता और मैं जानना भी नहीं चाहता क्योंकि उन से मेरा कोई लेना देना नहीं है लेकिन उन्होंने जो हाल मेरा और मेरे परिवार का किया है उसकी कीमत तो उसे चुकानी पड़ेगी । और सुवर्णा मनीष को कहती है जब तक सीरत की शादी नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कीजिएगा और मावडी रणवीर को कार्तिक को फोन लगाने को कहती है।


दूसरी ओर कार्तिक और सीरत जा रहे होते हैं तभी सीरत बेहोश हो जाती है । और कार्तिक उसे उठाकर मंडप तक ले आता है। रणवीर भाग कर जाता है और सिरत को उठा लेता है । और डॉक्टर आती है और सीरत को चेक करती है और दवाई देती है , और रणवीर सीरत की चोटे देखकर कार्तिक से पूछता है यह मिस्टर चौहान की ही करतूत है ना ? और कार्तिक कहता है तुम्हारा अंदाजा बिल्कुल सही है। और रणवीर मिस्टर चौहान को मारने जाता है तभी सीरत रोक लेती है और कार्तिक उसे समझाता है और पहले शादी करने को कहता है ।


फिर नाचगाना होता है और सिरत और रणवीर एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। तभी कार्तिक चला जाता है और सीरत कार्तिक को ढूंढती है ।


कल रात : सीरत कायरव कार्तिक कहां गया उसके बारे में पूछती है और कायरव कहता है कि पता नहीं मैं तो फोटो खींचने में बिजी था और सीरत कायरव को बुलाने को कहती है ।